ब्रेकिंग: नाराज छात्रों ने ट्रेन में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव

बिहार 26 जनवरी 2022।बिहार में रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) की नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) परीक्षा परिणाम में कथित धांधली के विरोध में आज तीसरे दिन भी अभ्यर्थियों का विरोध प्रदर्शन जारी है। डीडीयू रेल मंडल के गया जंक्शन पर बुधवार को गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने जमकर बवाल काटा। इस दौरान छात्रों ने गया जंक्शन के करीमगंज यार्ड में खड़ी एमटी कोच में आग लगा दी। आग की चपेट में आने से एक कोच जलकर राख हो गया।

Telegram Group Follow Now

आक्रोशित अभ्यर्थियों ने रेल ट्रैक जाम कर दिया। आंदोलन ने उग्र रूप धारण कर लिया है। अभ्यर्थियों के उग्र स्वरूप को देखते हुए आरपीएफ, जीआरपी और जिला पुलिस के अधिकारियों के नेतृत्व में जवान मुस्तैद हैं। कोच में लगी आग पर किसी प्रकार काबू पा लिया गया। अन्य दूसरे कोच आग की चपेट में आने से बच गए। जिला प्रशासन के अधिकारी आंदोलनकारियों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

स्टेशन परिसर के चारों ओर कड़ी सुरक्षा

करीब तीन से चार सौ की संख्या में आंदोलनकारी रेलवे ट्रैक पर आए हुए हैं। कुछ आंदोलनकारी स्टेशन के आसपास के क्षेत्रों में भी जमे हुए हैं। हालांकि अभी तक आंदोलनकारी स्टेशन प्लेटफार्म पर नहीं पहुंच पाए हैं। स्टेशन परिसर के चारों ओर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। आंदोलन के कारण ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित है। इसके अलावा श्रमजीवी एक्सप्रेस पर पथराव किए जाने की भी खबर है।

Related Articles

NW News